शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2018

रेड_ब्रिगेड...

रेड_ब्रिगेड


यातायात सुरक्षा और सांप्रदायिक सद्भाव सौहार्द को बनाये रखने के लिए श्री रविंद्र सिंघल जी (पुलिस कमिश्नर नाशिक) द्वारा "नाशिक मैराथन" का आयोजन १८ फ़रवरी २०१८ को नाशिक में किया गया। 
इस अवसर पर नाशिक जिले के साथ साथ महाराष्ट्र के अन्य जिलों से हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। इस मौजूदगी में कई बड़ी बड़ी संस्थाओं के साथ साथ विद्यार्थी, युवक-युवति, महिलाएं, पुरुष, बुजुर्ग, दिव्यांग उपस्थित रहे तथा इस कार्यक्रम के सभी आयोजकों के साथ सभी दौड़ में भाग सहभागी होकर नाशिक मैराथन को सफल बनाया।

नाशिक मैराथन में श्री विश्वकर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट - रेड ब्रिगेड का यह प्रथम वर्ष था लेकिन मुंबई मैराथन की ही भांति नाशिक की टीम पुरे जोश और पूरी तैयारी के साथ सुबह ४ बजे से ही कार्यक्रम स्थल पर मैजूद थी। यातायात सुरक्षा और सांप्रदायिक सद्भाव सौहार्द को बनाये रखने के लिए आयोजकों ने अलग अलग थीम (उद्देश्य से सम्बंधित विषय) रखा हुआ था। रेड ब्रिगेड नाशिक ने वाहतूक विभाग और आम जनता के बीच के सौहार्द को बनाये रखने के लिए वाहतूक से सम्बंधित विषयों को अपना थीम बनाया और उन विषयों को आम जनता तक पहुँचाने के लिए ३ किलोमीटर की थीम मैराथन में सहभागी भी हुए। नाशिक मैराथन की समाप्ति के साथ संस्था सफलता की एक और सीढ़ी चढ़ गयी तथा भविष्य में यातायात सुरक्षा और सांप्रदायिक सद्भाव सौहार्द को बनाये रखने का निर्णय और भी दृढ हुआ।






नाशिक मैराथन को सफल बनाने के लिए नाशिक से श्याम विश्वकर्मा, अशोक विश्वकर्मा, अरविन्द विश्वकर्मा, नंदकिशोर विश्वकर्मा, सुभाष विश्वकर्मा, प्रदीप विश्वकर्मा, राजेंद्र विश्वकर्मा, राजेंद्र भालेराव, प्रवीण शर्मा, राम वर्मा; मुंबई से रवि विश्वकर्मा, अनिल विश्वकर्मा, नन्दलाल विश्वकर्मा तथा स्थानीय चर्चित समाजसेवक श्री प्रकाश चौहान जी के साथ नाशिक की पूरी टीम मौजूद थी।





इस कार्यक्रम में सहभागिता के लिए रेड ब्रिगेड की पूरी टीम श्री रविंद्र सिंघल जी (पुलिस कमिश्नर नाशिक) का आभार व्यक्त करती है और उन्हें सहृदय धन्यवाद देती है कि, उन्होंने रेड ब्रिगेड नाशिक को इस कार्यक्रम में एक अच्छी उपस्थिति के साथ एक अच्छी प्रस्तुति का मौका दिया। साथ ही उन्होंने निरतंर ऐसे कार्यक्रमों में रेड ब्रिगेड के उपस्थिति की कामना करते हुए आशीर्वाद भी दिया।
#रेड_ब्रिगेड #Red_Brigade #Nashik_Marathon















एक टिप्पणी भेजें

लोकप्रिय पोस्ट